Friday, April 17, 2009

लालू प्रसाद का एक और बयान- बेनकाब चेहरा

लालू जी ने एक नया बयान दे के राजनितिक गलियारों में एक नया बखेडा खड़ा कर दिया। लालू जी की माने तो कांग्रेस बाबरी मस्जिद काण्ड की जिम्मेदार है । ये सब को पता है की पहले चरण के मतदान के बाद लालू जी थोड़ा परेसान दिख रहे है। उनको लगता है की मुस्लिम वोट उनसे दूर जा रहा है। इसी वजह से उन्होने मुस्लिम वोटरों को अपने पक्ष में करने हेतु एक नया बयान दे दिया । अब ये तो मै नही कह सकता की इसमे कितनी सच्चाई है। लेकिन फिलहाल के लिए मै मान के चलता हु की लालू जी जो कह रहे है सच है। लेकिन मस्जिद का केस काफी पुराना है। अगर लालू जी ये जानते थे की कांग्रेस भी इसके लिए जिम्मेदार है तो फ़िर मुझे लालू जी एक प्रस्न का ऊतर दे की पिचले साल से लालू जी उसी कांग्रेस की सरकार में मंत्री थेमतलब लालू जी के सहयोग से ही सरकार चल रही थीतो क्या ये मान लिया जाए की लालू जी को केवल वोट से प्यार है की मुसलमानों से या उनके हित सेमतलब लालू जी का उल्लू सीधा हो रहा था तो कोई प्रॉब्लम नही थी
लालू जी को ये बात आज ही क्योऊ याद आई। मेरे प्यारे भारत के मुसलमान भाइयो जरा गौर फरमाना इस बात पर। लालू का असली चेहरा क्या है। लालू ही नही इस देस में जो आपलोगो को लेकर बड़ी बड़ी बातें करते है जरा होसियार रहिये। अपना दिमाक लगाओ और देखो की कौन है आपका असली दुसमन।
जहा तक मै जनता हु भारत एक एसा देस है जहा सभी को बराबर का अधिकार है चाहे हिंदू हो मुसलमाना हूँ या कोई भी। ये केवल राजनीति के टुच्चे लोग है जो हम लोगो को आपस में बाँटते है।
मै आपसे निवेदन करता हु की आप अपने विवेक का प्रयोग कीजिये और ख़ुद निर्णय लीजिये की किसको चुनना है इस देस को चलने के लिए। नेताओ के असली चेहरों को पहचानो।

No comments:

Post a Comment